जानें Simbu की अपकमिंग मूवी के बारें में
जानें Simbu की अपकमिंग मूवी के बारें में
Share:

साउथ और टॉलीवुड के जाने माने मोस्ट पॉपुलर एक्टर Simbu को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वहीं वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बे रहते है. और अपने फैंस का दिल अपनी धमाकेदार एक्टिंग से जीत लिया है. वहीं Simbu के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इन्सेज़ार रहता है. 

ECR चेन्नई पर गोल्डन बीच के पास सिम्बु की 'Mannadu' की शूटिंग जोरों से चल रही है और वर्तमान में, 200 नर्तकियों के साथ एक गाने की शूटिंग की जा रही है. टीम के करीबी लोगों ने यह बता दिया कि गीत युवा शंकर राजा द्वारा गद्यपूर्ण संख्या है, जो कार्यवाही के लिए सकारात्मकता और ऊर्जा का प्रसार कर रहा है.

वही सूत्र बताते हैं कि सिंबु 'Mannadu' में अब्दुल खालिक की भूमिका निभाने के लिए पूरे जोश से भरे हुए हैं और उनके डांस मूव्स में क्रू डंबस्ट्रक है. ऐसा कहा जाता है कि निर्देशक वेंकट प्रभु और निर्माता सुरेश कमची ने छह दिनों के लंबे कार्यक्रम में पूरी फिल्म खत्म करने का फैसला किया है. सिंबु और कल्याणी प्रियदर्शन, भारथिराज, एसएसी, एसजे सूर्या, करुणाकरण, डैनियल ऐनी पोप और प्रेमगी अमरान द्वारा समर्थित 'मन्नादु' की प्रमुख जोड़ी हैं.

जल्द एक साथ काम करेंगे विजय और रश्मिका

इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे

पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -