पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज ऐसा कोई भी नही है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए चर्चों में बने रहते है. वहीं पवन की 'Vakil Saheb ' से फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. श्रीराम वेणु द्वारा निर्देशित, रीमेक पावर स्टार को एक वकील के रूप में देखती है और इस प्रकार, शीर्षक पूरी तरह से उचित है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आने वाले है. वहीं पवन चश्मा पहने हुए और मोटे कद काठी के दिखते हैं, एक किताब में एक उच्छृंखल अव्यवस्थित कमरे में पढ़ते हैं. उसके पीछे भारी कानून की किताबें हैं, जो उसने संभवतः उसी तरह पचा ली हैं!  दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा बोनी कपूर के बे व्यू प्रोजेक्ट्स के सहयोग से निर्मित यह फिल्म 'पिंक' (हिंदी) का रीमेक है.  

15 मई को रिलीज़ होने के लिए, Vakil Saheb ' में क्रमशः थमैन, पीएस विनोद और थिरु द्वारा संगीत, छायांकन और संवाद हैं. एक्शन कोरियोग्राफी रवि वर्मा ने की है, जबकि प्रोडक्शन डिजाइन राजीवन ने किया है. वीएफएक्स सुपरविजन युगांधर टी द्वारा है और संपादन प्रवीण पुडी द्वारा किया गया है. इस बीच, यह अफवाह है कि कोर्ट रूम ड्रामा का पहला सिंगल 8 मार्च को होगा.

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Coronavirus है या नहींं, अब यह एप करेगा वायरस से अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -