अक्षरा सिंह का प्राइवेट रोमांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
अक्षरा सिंह का प्राइवेट रोमांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह को कौन नही जानता है.  अक्षरा सिंह हमेशा ही अपने हॉट सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में रहती है. लेकिन इस बार अक्षरा हॉट सेक्सी लुक के लिए नहीं एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. उनका ये लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल अक्षरा सिंह होली के लिए एक गाना गाया है, जिसका नाम है प्राइवेट रोमांस. ये गाना होली के मौके पर तो धूम मचाएगा ही लेकिन इससे पहले यह सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्राइवेट रोमांस गाने का वीडियो आज अक्षरा सिंह के यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और साथ ही वह गाने में डांस करती भी नजर आ रही है. अक्षरा ने इस प्राउवेट रोमांस गाने को अपने रैप स्टाइल में ही गाया है. गाने के लिरिक्स संतोष पूरी ने लिखे हैं और मधुकर आनंद ने इसके म्यूजिक को कंपोज किया है. अपलोड होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया और इसे थोड़ी ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

प्राइवेट रोमांस गाने में अक्षरा लोगों के साथ होली के रंग में रंगीन होकर डांस कर रही है. इस गाने के बोल हैं- टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो. इसमें अक्षरा सिंह हरे रंग के टॉप और ब्लू कलर के डेनिम जींस में नजर आ रही है. 3 मिनट 25 सेकेंड का ये गाना होली के त्योहार में धूम मचाने के लिए तैयार है. मतलब इस बार होली के मौके पर अक्षरा सिंह के प्राइवेट रोमांस गाने का रंग चढ़ने वाला है.

जल्द एक साथ काम करेंगे विजय और रश्मिका

इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे

पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -