इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे
इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे
Share:

साउथ मूवी में अपनी छवि बनाने वाले मोस्ट पॉपुलर एक्टर राम चरण को आज के समय में ऐसा को भी नहीं है जो जानता न हो .राम चरण ने अपनी फिल्मों के चलते लाखों फैंस के दिल जीत लिया है. वहीं राम चरण रविवार को सिने पत्रकार यू विनायक राव की लिखी जीवनी 'मेगास्टार: द लीजेंड' के लॉन्च इवेंट में थे.  इस कार्यक्रम में बोलते हुए, राम चरण ने कहा कि उन्हें एक बच्चे के रूप में अपने पिता की फिल्मी यात्रा के बारे में ज्यादा जानकारी कभी नहीं मिली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चिरु की ऐतिहासिक फिल्मों जैसे 'खैदी' का जिक्र करते हुए, 'आरआरआर' अभिनेता ने कहा कि 'खैदी नंबर 150' और 'सई रा' पर अपने पिता के साथ काम करने से मुझे उनके पिता को करीब से जानने में मदद मिली है. उन्होंने उस मेहनत को याद किया जो चिरु को इन फिल्मों के लिए डालनी थी. "वास्तव में, मुझे उम्मीद है कि मेरे निर्देशक मुझे सेटों के लिए एक घंटे देरी से आने की अनुमति देते हैं. चरण ने कहा लेकिन मेरे पिता को उम्मीद है कि उन्हें एक घंटे अतिरिक्त काम करने को मिलेगा." 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मेगा पावर स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने 'सई रा' का निर्माण उस समय किया जब वह अपने पिता के पारिश्रमिक का भुगतान नहीं कर सकते थे. "लेकिन उन्होंने मुझे इसके बारे में कभी महसूस नहीं किया. उन्होंने उन सभी को दो साल के लिए दिया, जिनके लिए फिल्म बन रही थी. उन्होंने फिल्म पर 250 दिनों के लिए पारिश्रमिक का एक भी रुपया मांगे बिना काम किया. वह पैसे लेने के लिए तैयार थे. केवल अगर फिल्म ने कोई मुनाफा कमाया, ”चरण ने कहा. "जब भी वह स्वतंत्र होता है, वह अपना समय परिवार के साथ बिताना चाहता है. वहीं उन्होंने कहा मैं उस किताब के लिए आभारी हूं,".

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Coronavirus है या नहींं, अब यह एप करेगा वायरस से अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -