जल्द एक साथ काम करेंगे विजय और रश्मिका
जल्द एक साथ काम करेंगे विजय और रश्मिका
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थलपति विजय ने अपने आगामी 'मास्टर' की शूटिंग पूरी करने के बाद डबिंग के लिए प्रोजेक्ट में केवल कुछ और दिन काम किया है. लोकेश कंगराज द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति की लागत वाली फिल्म 9 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले से ही विजय की अगली 'थलापथी 65' के लिए शुरुआती काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है, क्योंकि सुधा कोंगारा निर्देशित बिग जी द्वारा निर्मित सन पिक्चर्स के लिए केवल आधिकारिक घोषणा लंबित है. हॉट बज़ अब यह है कि रश्मिका मंदाना ने प्रोजेक्ट में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए साइन किया है. यह एक ज्ञात तथ्य है कि युवा बहुभाषी अभिनेत्री एक कट्टर विजय प्रशंसक है और उसने पिछले कई साक्षात्कारों में उसके साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है और अब उसका सपना विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार सच हो गया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि पूजा हेगड़े से भी संपर्क किया गया है और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कहानी में दो महिला लीड की मांग है और दोनों हॉट लेडी थलपति विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. सभी 'थालपथी 65' अपडेट के लिए हमारे साथ उनके पास मौजूद मिनटों के लिए बने रहें.

इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे

पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -