चॉकलेट बॉक्स के पीछे लाखों की शराब लेकर जा रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...
चॉकलेट बॉक्स के पीछे लाखों की शराब लेकर जा रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...
Share:

देवास: मध्य प्रदेश में अवैध तौर पर शराब ले जाने के लिए लोग कई प्रकार के प्रयास करते हैं तथा ऐसी रणनीति बनाते हैं कि किसी को शंका न हो। ऐसा ही कुछ देवास में हुआ। कंटेनर में चॉकलेट की आड़ में लाखों रुपये की अवैध शराब ले जाई जा रही थी। आरम्भ में तो पुलिस भी देखकर हैरान हो गई कि आखिर है क्या। तत्पश्चात, जब चॉकलेट के बॉक्स खोले तो पता चला कि बॉक्स के नीचे शराब की बोतलें रखी हैं।

दरअसल, देवास के औद्योगिक इलाके थाना पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई थी कि एक कंटेनर में अवैध शराब ले जाई जा रही है। पुलिस कंटेनर क्रमांक यूपी 21 सीएन 5270 को रोककर पूछताछ की। चालक से कागजात बताने को बोला तो उसने चॉकलेट परिवहन की बिल्टी पुलिस को बताई। एक बार तो पुलिस को लगा कि चॉकलेट ही होगी, मगर मुखबिर की तहरीर पर विश्वास कर पुलिस ने कंटेनर की खोजबीन की। खोजबीन करने पर पाया कि चॉकलेट के बॉक्स के नीचे शराब की पेटियां रखी हैं। एक-एक करके सभी पेटियां नीचे उतारी।

वही पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के नासिक से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी तक यह दारु शराब ले जाई जा रही थी। दारु की पेटियों को चॉकलेट बॉक्स के पीछे छिपाया गया था। बिल्टी भी चॉकलेट की ही बना रखी थी। शराब का दाम 45 लाख रुपये से भी अधिक है। पुलिस ने शराब की 950 पेटियों (दस हजार लीटर) समेत चॉकलेट के 482 बॉक्स, कंटेनर बरामद कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के नाम शाहनवाज पिता तुफेक अहमद खां तथा मोहम्मद जिशान पिता तजम्मुल हुसैन है। दोनों यूपी के मुरादाबाद जिले के निवासी हैं। पुलिस इस केस में तहकीकात कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि शराब किसकी है तथा कहां से कंटेनर में रखी गई थी। 

भाजपा की महिला नेता को धोखे से पिलाया नशीला पदार्थ, फिर अब्दुल्ला और दोस्तों ने किया समूहिक बलात्कार

भतीजी के लिए मनचलो से भिड़ गया चाचा, हो गई मौत

सीबीआई ने 60,000 करोड़ रुपये के पर्ल्स पोंजी घोटाले में 11 लोगों को हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -