शादी के बाद बोल्ड सीन करने को लेकर देवोलिना ने कह डाली ये बड़ी बात
शादी के बाद बोल्ड सीन करने को लेकर देवोलिना ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी के पश्चात् से ख़बरों में चल रही हैं। कुछ दिनों पहले ही देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग शादी की घोषणा की थी। इसके पश्चात् से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। देवोलीना ने ट्रोल्स को खूब करारे जवाब दिए हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो आगे बोल्ड किरदार करती दिखाई देंगी या नहीं।

देवोलिना ने कहा, 'मुझे नहीं लगता शादी बोल्ड किरदारों को ना करने का बहाना हो सकता है। मैंने ऐसे किरदार पहले कभी नहीं किए हैं। टेलीविज़न पर आज भी इंटीमेसी को प्रमोट नहीं किया जाता है। मगर यदि भविष्य में ऐसा होता है, टेलीविज़न ऐसा कंटेट दिखाता है या फिर मैं किसी डिजिटल शो में काम करती हूं तो, ये बात पूरी तरह से सिचुएशन और स्टोरी पर निर्भर करती है। मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी जो काम ना आए। मैं वही किरदार साइन करूंगी जिसमें मैं सहज हूं एवं जिसके लिए मेरी ऑडियंस और मेरा परिवार मेरी सराहना करते हैं।' 

इंटरव्यू के चलते देवोलीना से ये भी पूछा गया कि क्या वो आगे और भी रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। इसपर उन्होंने जवाब दिया, 'मैं हर अच्छे शो के लिए तैयार हूं चाहे वो रियलिटी हो या फिर फिक्शन। मैं अभी बिग बॉस नहीं करना चाहती, मगर मुझे नहीं पता। मेरे शब्दों पर मत जाइए। वो घर मेरे लिए खास है। तो हां, मैं आने वाले वक़्त में अधिक बेहतर और चैलेंजिंग किरदार निभाने की योजना कर रही हूं। मैं अलग-अलग प्रकार के किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोच रही हूं।' अपनी शादी को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। कोर्ट मैरिज के देवोलिना के फैसले पर यूजर्स ने सवाल उठाए थे।

इस शख्स की मौत से पूरी तरह टूट गई थी तुनिषा, खुद किया था खुलासा

इंटरनेट पर वायरल हो रही है तुनीशा की ये पोस्ट, जानिए क्या है खास?

इस एक्टर के कारण तुनीशा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -