इस शख्स की मौत से पूरी तरह टूट गई थी तुनिषा, खुद किया था खुलासा
इस शख्स की मौत से पूरी तरह टूट गई थी तुनिषा, खुद किया था खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली. तुनिषा शर्मा के बारे में आ रही खबर के अनुसार, टी ब्रेक के चलते तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया. इस के चलते पाया गया कि तुनिषा ने फांसी लगा ली है. तुनिषा शर्मा की खुदखुशी की जानकारी पाने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 

वही 2021 में अपने एक इंटरव्यू के चलते तुनिषा शर्मा ने कहा था कि 'इंटरनेट वाला लव' शो आरम्भ होने से पहले मुझे एंजाइटी इश्यूज थे, मैं बहुत लो फील करती थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि "मैंने बहुत छोटी उम्र में अपने पिता को खो दिया था तथा कम उम्र से ही काम करना आरम्भ कर दिया था। तुनिषा ने यह भी बताया था कि कजिन सिस्टर की मौत से वह इमोशनली पूरी तरह से टूट गई थीं, जिसके पश्चात् उन्होंने डॉक्टर से भी संपर्क किया था।

वही तुनिशा शर्मा की अचानक खुदखुशी से कई सवाल उठ रहे हैं, अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि तुनिशा एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही थीं। तुनिशा के साथ पहले काम कर चुकी सिमरन ने एक मीडिया हाउस से  बात करते हुए कहा कि उन्हें एंजाइटी और डिप्रेशन की परेशानी थी। उनकी फैमिली लाइफ भी अच्छी नहीं थी।

इस एक्टर के कारण तुनीशा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मरने से पहले तुनीषा शर्मा ने किया था ये पोस्ट, देखकर झलके स्टार्स के आंसू

जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -