इंटरनेट पर वायरल हो रही है तुनीशा की ये पोस्ट, जानिए क्या है खास?
इंटरनेट पर वायरल हो रही है तुनीशा की ये पोस्ट, जानिए क्या है खास?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली. तुनिषा शर्मा के बारे में आ रही खबर के अनुसार, टी ब्रेक के चलते तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया. इस के चलते पाया गया कि तुनिषा ने फांसी लगा ली है. तुनिषा शर्मा की खुदखुशी की जानकारी पाने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वही तुनिशा शर्मा की अचानक खुदखुशी से कई सवाल उठ रहे हैं, अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही थीं। 

वही इस बीच तुनिशा शर्मा की एक पोस्ट बेहद वायरल हो रही है. दरअसल, इंटरनेशनल मेन्स डे पर शीजान खान के लिए एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, "उस व्यक्ति को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस की शुभकामनाएं जो मुझे इस प्रकार ऊपर उठाता है! मेरे जीवन में सबसे मेहनती, भावुक, बेतहाशा उत्साही एवं सबसे खूबसूरत इंसान! आप नहीं जानते कि आप क्या हैं और यह सबसे खूबसूरत हिस्सा है। इसके साथ ही उन्होंने सभी पुरुषों मेन्स डे की शुभकामनाएं दी थीं।

वही रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई की वालिव पुलिस ने अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के सह-कलाकार शीजान खान को खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। 

मरने से पहले तुनीषा शर्मा ने किया था ये पोस्ट, देखकर झलके स्टार्स के आंसू

जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक

डॉन दाऊद से मिली थी गजोधर भैया को जान से मारने की धमकी, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -