शुरू हुई साथ निभाना साथिया के दूसरे अध्याय की शूटिंग, देवोलिना का होगा ये किरदार
शुरू हुई साथ निभाना साथिया के दूसरे अध्याय की शूटिंग, देवोलिना का होगा ये किरदार
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.  इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी किसी शूटिंग के सेट पर नज़र आ रही हैं. इसके उपरांत से ही अनुमान लगाए जाने लगे हैं कि अदाकारा ने अपने सुपरहिट टेलीविज़न सीरियल साथ निभाना साथिया के दूसरे पार्ट की शूटिंग आरम्भ की जा चुकी है. दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी संस्कारी बहू के रोल में नज़र आने वाली है. जिससे फैंस का शक और भी सच होता जा रहा है. जंहा ये भी कहा जा रहा है, देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के रोल में नज़र आई थी. जिसकी खूब सरहाना हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों वैसे भी टेलीविज़न सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ बहुत चर्चाओं में रहा है. हाल ही में इस टीवी सीरियल की एक पुरानी क्लिपिंग्स सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रही है. जिसे एक फैन ने बहुत ही सुंदरता से और मजेदार अंदाज में रैप कर साझा किया था. इस रैप वर्जन ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा चुका है.

जिसके उपरांत से ही इस टेलीविज़न शो को लेकर चर्चाएं तेज हो गई थी. इस दौरान सुनने में आया कि साथ निभाना साथिया की सफलता से उत्साहित मेकर्स इस टेलीविज़न सीरियल के दूसरे पार्ट को लाने के लिए तैयार है. इस बारे में अब शो की निर्माता रश्मि शर्मा ने भी इन रिपोर्ट्स पर मुहर लगाते हुए टेलीविज़न शो ''साथ निभाना साथिया'' के दूसरे पार्ट के लौटने की बात पक्की की जा चुका है. ऐसे में सामने आई देवोलीना भट्टाचार्जी की ये फोटोज इशारा दे रही हैं कि टेलीविज़न सीरियल साथ निभाना साथिया 2 की शूटिंग शुरू हो गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa Rahi He Apki GOPI BAHU.

A post shared by Devoleena_Assamiya_ (@devoleena_assamiya) on

ऐसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ शुक्ला, लोगों से की ये अपील

दयाबेन को बिग बॉस 14 में लाने के लिए बेताब हैं मेकर्स, शो के लिए किया गया अप्रोच

कसौटी जिंदगी के 2: अनुराग बासु की बहन शिवानी की सगाई में जुटे घरवालें, सेट से सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -