शादी के बंधन में बंधे देवोलीना के भाई, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधे देवोलीना के भाई, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी के घर में इस वक़्त जश्न का माहौल है। बात ही ऐसी है। देवोलीना के भाई शादी के बंधन में बंध गए हैं। देवोलीना ने अपने भाई की शादी की कई सारी फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों संग साझा की है। इस खुशी के अवसर पर हर कोई देवोलीना को भाई की शादी की बधाइयां दे रहा है। 

देवोलीना के भाई की शादी असम में हुई है। देवोलीना भी इस वक़्त असम में अपने भाई की शादी की रस्मों का लुत्फ़ उठा रही हैं। देवोलीना की फोटोज में उनके भाई-भाभी सहित परिवार के काफी लोग दिखाई दे रहे हैं। देवोलीना के परिवार संग बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। प्रशंसक फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

वही देवोलीना ने भाई और भाभी की शादी की फोटोज साझा करके कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। देवोलीना भी फोटोज में काफी खुश दिखाई दे रही हैं। भाई की शादी की फोटोज में देवोलीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। देवोलीना ने असम की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी है, जो उनपर बहुत जंच रही है। क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी में देवोलीना का लुक देखने लायक है। देवोलीना की तस्वीरों पर प्रशंसक कमेंट करके देवोलीना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं तथा उनके भाई-भाभी की शादी की बधाइयां दे रहे हैं। 

भारती सिंह ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस के आगे तैमूर भी फेल

कब लगेगा फैंस के इंतजार पर ब्रेक, जानिए कब शुरू होगा बिग बॉस-16

आखिर कितनी है ऐश्वर्या के दयाबेन बनने में सच्चाई, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -