आखिर कितनी है ऐश्वर्या के दयाबेन बनने में सच्चाई, जानिए...?
आखिर कितनी है ऐश्वर्या के दयाबेन बनने में सच्चाई, जानिए...?
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर और पुराने शोज में से एक है। जिसके किरदार दर्शकों की डेली लाइफ का भाग भी बन चुके है। ऐसे में शो के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक दयाबेन का जाना फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं था और वो वर्षों  से इस कैरेक्टर के वापस लौटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।   'तारक मेहता।।।' में दयाबेन का रोल करने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) ने 4 वर्ष पूर्व  ये शो छोड़ा था। तबसे मेकर्स ने भी बहुत प्रयास कर रहे है की कि वो लौट आएं। मगर ऐसा न होता देख, पिछले महीने मेकर्स ने इस रोल के लिए नई अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी। 

कुछ दिन पहले ही खबरों में आया कि 'ये है चाहतें' फेम ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) ने दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया था और उनका काम मेकर्स को पसंद आ गया है।  कहा जा रहा है कि  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर ये आइकॉनिक किरदार निभाने के लिए ऐश्वर्या के नाम पर विचार भी किया जा रहा था। अब ऐश्वर्या ने इन रिपोर्ट्स पर खुद सफाई दे चुके है। और उन्होंने ने जो बोला है, वो फैन्स को बहुत ज्यादा तसल्ली तो नहीं देने वाला! 

ऐश्वर्या सखूजा ने 'दयाबेन' का रोल करने पर कही ये बात: मीडिया से बात करते हुए ऐश्वर्या ने कन्फर्म किया कि उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए ऑडिशन दिया था। मगर साथ ही ये भी बोल दिया कि वो शो पर नहीं आ रहीं। उन्होंने कहा है कि, "मैंने रोल के लिए टेस्ट तो दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं ये शो करने वाली हूं।" 

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

करंट वाले स्टंट से बिगाड़ा इस खिलाड़ी का हाल...वीडियो देख रो देंगे आप

रुबीना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट है सबसे महंगा खतरों का खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -