शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO
शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) से शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी की वेडिंग फोटोज छाई हुई हैं। इस बीच देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी के बाद की रस्म का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी कंगन खेलने की रस्म में पति शाहनवाज शेख को कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर सामने इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पति शाहनवाज शेख के साथ शादी के बाद की एक रस्म 'कंगन खेलना' को पूरा करती दिखाई दे रही हैं। दोनों के बीच कांटे की टक्कर होती नजर आ रही है, जिसमें खींचतान के बाद देवोलीना जीत जाती हैं और खुशी से झूम उठती हैं। देवोलीना के जीतने के पश्चात् शाहनवाज अपना मुंह छिपा लेते हैं। 

इंस्टाग्राम पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज शेख को अपना पति बताते हुए वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी उन्हें प्यार से शोनू (Shonu) बुलाती हैं। अपने ब्राइडल लुक देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। 'बिग बॉस 13' प्रतियोगी देवोलीना ने मुंबई के लोनावाला में जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ एक निजी कार्यक्रम में शादी रचाई है। अब हर कोई देवोलीना के पति शहनवाज के बारे में जानना चाहता है। दरअसल, देवोलीना के पति शहनवाज शेख एक फिटनेस ट्रेनर हैं, वह सेलिब्रिटीज को भी एक्सरसाइज करवाते हैं। देवोलीना एवं शहनवाज एक-दूसरे को बीते 3 वर्ष से डेट कर रहे हैं। 

नजर हटी-दुर्घटना घटी: वाहन चेकिंग में जुटे दारोगा की बाइक उड़ा ले गए चोर

भरी महफ़िल में शहनाज गिल ने खोला बड़ा राज, सुनकर चौंके फैंस

बर्थडे पर पति संग रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -