नजर हटी-दुर्घटना घटी: वाहन चेकिंग में जुटे दारोगा की बाइक उड़ा ले गए चोर
नजर हटी-दुर्घटना घटी: वाहन चेकिंग में जुटे दारोगा की बाइक उड़ा ले गए चोर
Share:

मथुरा: मथुरा में वाहन चोरों के हौंसले देखने लायक है। जी दरअसल यहाँ यातायात पुलिस के दरोगा की हाईवे स्थित मंडी चौराहे पर खड़ी बाइक चोरी करके ही चुनौती दे डाली। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। आपको बता दें कि ऐसा होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। यहाँ पुलिस ने दरोगा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। वहीं अब सीसीटीवी से पुलिस पड़ताल कर रही है।

आपने नहीं देखा होगा 'साउथ की सनी लियोन' का ये अंदाज, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

बताया जा रहा है यातायात के नियमों के पालन कराने के साथ ही संदिग्धों की सघन चेकिंग करने के लिये शहर के अलावा कस्बा आदि में तिराहे चौराहों पर यातायात व स्थानीय पुलिस लगातार मशक्कत कर रही है। हालाँकि इसके बावजूद शातिर वाहन चोर बेखौफ हैं और मौका मिलते ही वाहन चोरी कर ले जाते हैं। ऐसा लग रहा है अब तो पुलिस के वाहन चोरी करने से भी चोर नहीं डर रहे हैं। इस मामले को आठ दिसम्बर का बतया जा रहा है जब शाम के समय ट्रैफिक पुलिस में तैनात दरोगा विनोद कुमार मंडी चौराहे पर अपनी हीरो होंडा पैशन बाइक को रोड किनारे साइड में खड़ी कर यातायात व्यवस्था सुचारु करने व वाहन चेकिंग करने में जुटे थे।

इसी बीच शातिर और बेखौफ चोर दरोगा जी की बाइक लेकर छूमंतर हो गए। वहीं बाइक चोरी की जानकारी होने पर दरोगा भी हैरान रह गये। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि, 'दरोगा की बाइक चोरी हो गयी है। रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।'

जीते तो भी दंगे, हारे तो भी दंगे.., जल रहा फ्रांस, लेकिन जलाने वाला कौन ?

11 हजार दीपो की रोशनी से रोशन हुआ रणजीत हनुमान मंदिर

बर्थडे पर पति संग रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -