काली लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल हुई गोपी बहु, ट्रोलर्स ने कहा चुड़ैल

काली लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल हुई गोपी बहु, ट्रोलर्स ने कहा चुड़ैल

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है और इस शो में नजर आ चुकीं कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने नए नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर रहीं हैं। वह अपने नए फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जी दरअसल वह आए दिन ही अपनी फोटोज शेयर कर लोगों का ध्यान खींचने में आगे निकल रहीं हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोज से खलबली मचा दी है और इनके चक्कर में वह ट्रोल भी हो गईं हैं। आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में अदाकारा ने काली लिपस्टिक से फैंस को घायल कर दिया है लेकिन कई ऐसे लोग हैं जिन्हे उनकी लिपस्टिक का रंग नहीं भाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

आप देख सकते हैं इस लेटेस्ट फोटोशूट में ‘साथ निभाना साथिया’ फेम अदाकारा ने काली लिपस्टिक लगाकर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है और ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है- 'चुड़ैल दिखाई दे रही हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पागल हो गई है ये गोपी बहु।' वैसे काली लिपस्टिक के साथ ही देवोलीना के पैरेट ग्रीन कलर के आई शैडो को लोगों ने प्यार दिया है और इसकी तारीफें हो रहीं हैं।

एक यूजर ने लिखा है, 'कुछ भी कहो कमाल लगती हो' वहीं अन्य का यूजर्स ने उनकी तारीफें की हैं। आपको पता हो देवोलीना ने इस फोटोशूट में व्हाइट कलर की पैटर्न ड्रेस पहनकर अपना दिलकश अंदाज दिखाया है और मुंह से बबलगम का गुब्बारा फुलाते हुए वह कमाल नजर आईं हैं।

विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम

इन वजहों से कंट्रोवर्सी में रहे हैं सिंगर आदित्य नारायण