आठ साल बाद ऐसी नजर आ रही हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, सामने आया गोपी बहू का फर्स्ट लुक
आठ साल बाद ऐसी नजर आ रही हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, सामने आया गोपी बहू का फर्स्ट लुक
Share:

साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट के बाद से ही सीरियल सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ही इस सीजन में एहम किरदार में नजर आने वाली हैं. शो में उनके किरदार का नाम गोपी है. सीरियल का फर्स्ट प्रोमो कुछ समय पहले ही रिलीज कर दिया गया है. गोपी बहू के अवतार में देवोलीना बेहद अच्छी लग रही हैं. अब अभिनेत्री ने साथ निभाया साथिया के पहले सीजन और नए सीजन से अपना गोपी बहू के किरदार में फर्स्ट लुक साझा किया है. 

एक्ट्रेस देवोलीना ने साथ निभाना साथिया में साल 2012 में एंट्री ली थी. शो में उनसे पहले जिया मानेक गोपी बहू के किरदार में थीं. एक्ट्रेस देवोलीना ने जिया को रिप्लेस कर दिया था. अब अभिनेत्री ने साल 2012 की गोपी बहू के किरदार में अपनी तस्वीर साझा की है. साथ ही साल 2020 की गोपी बहू के अवतार की भी तस्वीर साझा की है. ये दोनों ही उनके गोपी बहू की किरदार में फर्स्ट लुक हैं. तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- गोपी बहू लुक- 2012 और 2020. 

बता दें की सीरियल के बारे में प्रोड्यूसर रश्मि ने बताया हैं की- साथ निभाना साथिया 2 में कई नए फेस देखने को मिलेंगे. स्टोरीलाइन में भी ढेर सारे ट्विस्ट होने वाले हैं. ये एक पारिवारिक शो ही रहेगा और रिश्तों के ताने बाने के आस- पास घूमेगा. हालांकि जब प्रोड्यूसर से ये सवाल पूछा गया कि क्या सीजन 2 में भी कोकिलाबेन यानि रुपल पटेल की कास्टिंग होगी. इसके उत्तर में प्रोड्यूसर ने कहा- मोदी परिवार के बिना ये सीरियल वापसी नहीं कर सकता. कोकिलाबेन और गोपी वापसी करेंगे. रुपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी अपने किरदार को फिर से दोहराएंगे. 

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार

खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये अदाकारा

भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -