क्या आपने देखा गोपी बहू का ख़ास अवतार ?
क्या आपने देखा गोपी बहू का ख़ास अवतार ?
Share:

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' से पॉपुलर हुई गोपी बहु उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी को तो आप सभी जानते ही होंगे. देवोलीना इस समय भी गोपी बहु के नाम से फेमस हैं हालांकि अब ये शो बंद हो चुका है. इस शो में इन्हे काफी पसंद किया गया था और ये शो इनकी पहचान भी बन चुका था, आज भी इन्हे इस शो की गोपी बहु के नाम से ही पहचाना जाता हैं. देवोलीना इस शो के पहले 'Sawaare Sabke Sapne Preeto' में नजर आ चुकी हैं जिसमे इन्हे ज्यादा पसंद नहीं किया गया.

टीवी शो 'दिया और बाती हम' में इन्होने स्पेशल एपिसोड में काम किया था और इन दिनों ये किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं. इन दिनों देवोलीना अपना हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर दिखा रही हैं.

जी दरअसल में इन दिनों देवोलीना अपनी कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रही हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और पंसद भी की जा रही हैं.

इन तस्वीरों में देवोलीना ने अपना बहुत ही सेक्सी अंदाज दिखाया हैं और कई समय बाद वे सेक्सी अंदाज में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि देवोलीना एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक सिंगर भी हैं और साथ ही बहुत ही अच्छी डांसर भी हैं.

इनके इंस्टाग्राम पर 633k followers हैं जो इन्हे बहुत पंसद करते हैं और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए ये 1,401 posts कर चुकी हैं. इन दिनों देवोलीना अधिकतर वेकेशन एन्जॉय करती नजर आती हैं.

कुछ समय पहले ही इनका बैंक अकाउंट हैक हो गया था जिसमे से हज़ारो रुपए निकाल लिए गए थे.

रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि

सेक्सी वीडियो शेयर कर अर्शी ने बताया Colors चैनल को मायका

गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -