गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी
गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी
Share:

टीवी एक्टर अयाज़ खान ने भी अब गुपचुप शादी कर ली है जिसकी जानकारी मीडिया को भी नहीं हुई. जी हाँ, हाल ही में इस बात का पता चला है कि अयाज़ खान यानी 'दिल मिल गए' के डॉ शुभांकर भी शादी कर चुके हैं. बता दें, इस बात की जानकारी बिपाशा बासु ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए दी. अयाज़ ने नॉन इंडस्ट्रियल गर्ल अमिश से शादी की है.

दरअसल, अयाज़ पिछले साल ही शादी कर चुके हैं लेकिन बिपाशा के पोस्ट से इस बात की जानकारी अभी मिली है. अमिश टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं जो एक्टिंग नहीं करती यानी अयाज़ ने अपने लिए कोई और ही तलाश की है. साथ ही आपको बता दें ये दोनों की अरेंज मैरिज है. बिपाशा ने इन दोनों की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा Introducing Mrs. Amish Ayaz Khan. Sweetest couple ever #newlyweds @ayazkhan701 you are such a lucky guy. यानी अयाज़ की पत्नी से सभी का परिचय करवा रही हैं और दोनों को शादी क बधाई दे रही हैं.

करन सिंह ग्रोवर और अयाज़ खान दोनों ही करीबी दोस्त हैं और अच्छी जान पहचान भी है. इस वीडियो में दोनों ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी सुंदर लग रही है. बता दें, अयाज़ टीवी के कई शो कर चुके हैं और फ़िलहाल वो स्टार वन के शो 'दिल मिल गए' में डॉ शुभांकर के किरदार में हैं.

इसके अलावा वो 'परिचय' और 'वारिस' में नज़र आ चुके हैं. इन शो में वो एक्ट्रेस आरती सिंह के साथ रिश्ते में थे. दोनों ने 'परिचय' और 'वारिस' में एक साथ काम किया है लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अयाज़ ने अमिश से शादी कर ली और दोनों ही बहुत खुश हैं. 

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद हॉट लग रही छोटे पर्दे की ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -