अब इतनी हॉट और सेक्सी दिखती है सीधी-सादी दिखने वाली गोपी बहु

Aug 22 2019 05:00 AM
अब इतनी हॉट और सेक्सी दिखती है सीधी-सादी दिखने वाली गोपी बहु

कभी अपनी सादगीभरे अंदाज से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि देवोलीना ने पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार को निभाने के बाद लोगों के दिलों में जगह बनाई थी और आज भी वह इसी नाम से पॉपुलर हैं लेकिन उनका लुक बदल गया है. जी हाँ, देवोलीना ने एक्ट्रेस के तौर पर टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है लेकिन अब उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है.

वहीं देवोलिना ने एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में भी नाम कमाया है. उन्होंने पिछली बार कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर अपना पहला गाना लॉन्च किया था जो शानदार रहा था. उस दौरान गाने के बारे में देवोलिना ने बताया था, "मेरा गाना 'हे गोपाल कृष्ण करूं तेरी आरती' एक कृष्ण आरती है. मैंने भगवान के जन्मदिन के आसपास गीत गाने की योजना बनाई. मैं अपने सिंगिंग करियर को शुरू करने के लिए ऐसे पावन दिन का चयन करने को लेकर खुश हूं."

आपको बता दें कि टीवी पर हमेशा डरी-सहमी दिखने वाली देवोलिना रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है और इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम के जरिए लगा सकते हैं क्योंकि वह वहां पर अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करने से कतराती नहीं हैं. वैसे देवोलीना 'साथ निभाना साथिया' के अलावा डांस इंडिया डांस 2 (2010), प्रीतो (2011-12) और बॉक्स क्रिकेट लीग (2016) जैसे टीवी शो से जुड़ चुकी हैं और इन सभी शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. आखिरी बार आपने उन्हें लाल इश्क शो में देखा होगा.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक