देवोलीना ने की ट्रोलर्स की शिकायत, मुंबई पुलिस ने खंगाले सोशल मीडिया अकाउंट

मीडिया में अच्छे कामों पर खबर बनने की बजाय जबसे ट्रोल्स हेडलाइन बनने लगे हैं, फिल्मी सितारों ने इनसे निपटने के लिए दूसरे तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। वहीं देश में सक्रिय अलग अलग वाटरआर्मी के सदस्य पैसे लेकर मशहूर सितारों को ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा मुंबई की साइबर क्राइम पुलिस ने अब ऐसे लोगों की लिस्ट बनानी शुरू की है जो इन ट्रोल्स की मदद करते हैं। इसके साथ ही पुलिस ने ये कदम अभिनेत्री देवोलीना की उस शिकायत के बाद उठाया है, जिसमें उन्होंने इन ट्रोल्स की पहचान करने और इन्हें सजा दिलाने की मांग की है। वहीं देवोलीना को हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। 

इसके अलावा उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलीज हुए एक नए गाने  पर कमेंट करते हुए लिखा था कि वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कोई तालमेल नहीं है। इसके बाद शहनाज और सिद्धार्थ के प्रशंसकों ने देवोलीना को जली कटी सुनाना शुरू कर दीं। इसके साथ ही एक ट्रोलर ने तो एक ऑडियो क्लिप पोस्ट करके देवोलीना और उनकी मां को गंदी-गंदी गालियां दीं। जिसके बाद देवोलीना ने उस ट्रोलर के विरुद्ध साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस बीच सिद्धार्थ के ही साथ म्यूजिक वीडियो करने की भी हामी भरी है।वहीं  एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि ydi उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर मिला, तो वे जरूर करना चाहेंगी। वहीं उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'मैं इस बारे में तब बात करूंगी जब मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लाइव चैट करूंगी। 

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की हम साथ में ट्रोल होंगे। परन्तु मुझे सिद्धार्थ संग काम करने में कोई दिक्कत नहीं है।' देवोलीना के मुताबिक वह ट्रोलर 'बिग बॉस 13' में उनकी प्रतिद्वंदी रह चुकीं शहनाज गिल का फैन है। देवोलीना ने बताया, 'मैं अक्सर ट्रोलर्स को अनदेखा करती हूं, परन्तु इस इंसान में सारी हदें पार कर दी थीं। इंटरनेट पर सक्रिय लोग अभिव्यक्ति की आजादी का गलत फायदा उठा रहे हैं। वहीं इसलिए मैंने मंगलवार को एक शिकायत उस ट्रोलर के खिलाफ दर्ज कराई है।' 'साथ ही मैंने साइबर अधिकारियों को एक मेल भी किया है, और उनसे गुजारिश की है कि वे इस मामले पर सख्त कार्रवाई करें। मेरी यह कार्रवाई उन सभी इंटरनेट पर सक्रिय लोगों के लिए चेतावनी है, जो किसी भी सेलिब्रिटी का सहयोग करने के लिए इस हद तक गिर सकते हैं।'

रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट

कपिल शर्मा के जीवन के अनसुने किस्से, ऐसे बने कॉमेडी के बादशाह

कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -