रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट
रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) लगातार अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। इसके साथ ही कुछ दिनों पहले कविता ने 'रामायण' के दोबारा प्रसारण को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इसके अलावा ट्रोल होते ही कविता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। वहीं अब कविता ने राम नवमी के दिन एक और ट्वीट किया जो फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। इसके साथ ही  कविता ने राम नवमी पर एक कविता लिखकर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। वहीं इस कविता में कविता ट्रोलर्स पर कटाक्ष कर रही हैं। कविता ने ट्वीट किया- 'राम नवमी पर कविता की कविता।

इसके साथ ही राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, राक्षस तोड़ते हुए सारी मर्यादा खुद को राम भक्त बतलाएगा।' वहीं इससे पहले कविता ने एक और ट्वीट किया था जिसमें वो ट्रोलर्स को लताड़ रही हैं। वहीं इस ट्वीट में कविता ने लिखा था- 'भक्त, तुम लोग जो भी कह रहे हो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे पता है कि एक महिला के लिए गंदा बोलना कितना आसान है। वहीं उम्र का मजाक उड़ाओ, अभिनेता भी हैं तो चरित्र पर लांछन लगाओ, इंसान है तो परिवार को गाली दो।' इसके साथ ही  कविता ने आगे लिखा- 'तुम लोग अपना सच सबको दिखा रहे हो परन्तु मैं बहुत सुरक्षित हूं क्योंकि न तो मैं डर रही हूं और न ही शर्मिंदा हूं।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'रामायण' का दोबारा टीवी पर प्रसारण 28 मार्च से शुरू हो गया है। इसके प्रसारण के एलान के बाद ही अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जो यूजर्स को पसंद नहीं आया और वो ट्रोल करने लगे। अभिनेत्री ने ट्वीट किया था- 'खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं।' वहीं कविता का यह बयान ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और वो सोशल मीडिया पर 'रामायण' की एडल्ट फिल्मों से तुलना करने पर उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे। फिलहाल बाद में अभिनेत्री ने वीडियो पोस्ट कर सफाई भी दी थी। 

 

इस कारण से बदला गया था आज रामायण का समय

पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सारा दिन अपनी बेटी के साथ खेलते रहते है कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -