कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें
कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें
Share:

टीवी कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का नाम सुनते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। इसके साथ ही अपने शो में वो लोगों का इस तरह मनोरंजन करते हैं कि लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। वहीं कुछ महीने पहले ही कपिल शर्मा पिता बने हैं। वहीं बुधवार को लॉकडाउन की वजह से लोगों ने घर पर ही अष्टमी मनाई। इसके साथ ही इस मौके पर कपिल ने अपनी प्यारी बेटी के साथ पूजा की। इसके साथ ही अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने कन्या पूजन किया गया है। वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उसकी पूजा की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अनायरा की तस्वीरें साझा की हैं। वहीं इन तस्वीरों में कपिल के बेटी अनायरा ने पिंक और पीले रंग का लहंगा-चुन्नी पहना रखा है। इसके साथ उसने लाल रंग की चूड़ियां, बिंदी और पिंक कलर का मैचिंग हेयरबैंड भी पहना हुआ है। इसके साथ ही तस्वीर में अनायरा हंसती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही कपिल की इस क्यूट बेटी की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव में पहले ही बताया था कि वो इस नवरात्रि वो अपनी बेटी की पूजा कर कन्या पूजन करेंगे। वहीं उन्होंने कहा था कि इस दौरान वो अपनी बेटी के पैर धोकर उसकी पूजा करेंगे।

इसके साथ ही कपिल ने लोगों से भी घर में ही पूजा करने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया था कि लॉकडाउन के समय लोग सड़क पर घूमने वाले जानवरों को खाना खिलाएं। इसके साथ ही सभी बॉलीवुड हस्तियों से पहले कपिल शर्मा ने पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये की मदद दी। वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट में लिखा, 'यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। वहीं कोरोना वायरस से विरुद्ध जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। वहीं अभी आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इस कारण से बदला गया था आज रामायण का समय

पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सारा दिन अपनी बेटी के साथ खेलते रहते है कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -