इस एक्ट्रेस को अजीबोगरीब ड्रेस पहनना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी न पहनती...'
इस एक्ट्रेस को अजीबोगरीब ड्रेस पहनना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी न पहनती...'
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर ट्रोलर को अपने नाम कर लिया है. जी हाँ, इन दिनों कलर्स टीवी के अपने सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ की सफलता की वजह से बुलंदियों पर हैं लेकिन अपनी एक तस्वीर से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. खूबसूरत एक्ट्रेस सीरियल में अपने अनोखे किन्नर बहू के किरदार से दर्शकों का दिल जीत रही हैं और रुबीना का ये सीरियल अक्सर टीआरपी लिस्ट के बेहतर प्रदर्शन करता रहता है. वहीं रुबीना स्क्रीन के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी काभी लोकप्रिय हैं और अपनी तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं में बनी रहती हैं.

ऐसे में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के लिए मशहूर रुबीना दिलाइक अपने फैंस का हमेशा ख्याल रखती हैं और उनके बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों शेयर करती रहती हैं. जी हाँ, हाल ही में रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला की तरफ से क्लिक की हुई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है @ashukla09 जी दरअसल उनकी यह तस्वीर उनके पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक की है. इन तस्वीरों में रुबीना बोल्ड ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. रुबीना इन तस्वीरों के कारण ट्रोल हो गईं हैं और एक यूजर ने लिखा है 'ऐसे सीन आपको सोभा नहीं देते.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ' इतना भी क्यों पहना कुछ न पहनती तो ज्यादा अच्छी लगती.'

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले रुबीना से बिकिनी वाले हॉट अवतार के बारे में पूछा गया तब उनका कहना था कि ''उन्हें बिकिनी ने नजर आना इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें बिकिनी में देखना पसंद करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि रुबीना न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और हॉट भी हैं.

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

हनुमान के बाद इस किरदार को निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं इशांत भानुशाली

कसौटी में होगी सेक्सी मोलॉय बासु की एंट्री, को-स्टार्स ने ऐसे किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -