में तो राजकुमार का फैन हो गया हूँ....
में तो राजकुमार का फैन हो गया हूँ....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक डेविड धवन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फ़िल्मों का निर्देशन किया है. जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं. डेविड धवन की फिल्मे जिन्हे देखकर हर किसी के चेहरे पर एकाएक ही हंसी के फव्वारे फूंट पड़ते है. डेविड धवन ने बॉलीवुड के कई सफलतम अभिनेताओं के साथ में काम किया. वैसे भी देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अभिनेता राजकुमार राव लगातार अपनी ऐक्टिंग स्किल से दर्शकों और क्रिटिक्स के चहेते बनते जा रहे हैं.

अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम कर अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुके राजकुमार से अब ऐक्टर वरुण धवन के पिता डेविड धवन भी प्रभावित हो गए हैं. बता दें हाल में मुंबई में एक प्रोग्राम के दौरान वरुण ने कहा कि आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर जैसे कई कलाकार नई जेनरेशन के सितारे हैं.

फिल्म बरेली की बर्फी देखने के बाद मुझे डैड के साथ अपनी बातचीत याद है. डैड ने कहा था कि यार ये राजकुमार शानदार ऐक्टर है. मुझे लगता है कि उसके साथ फिल्म बनानी चाहिए. वरुण ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर भी मेरा मानना है कि राजकुमार को दर्शकों से जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वह सचमुच उसके हकदार हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -