'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....
'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का हमे मुंबई एयरपोर्ट पर चूजी लुक आया है. आपको बता दे की बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री बोले तो हमारी मस्तमौल अभिनेत्री हम बात कर रहे है, अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे जिनका अभी हाल ही में संपन्न हुए आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) में काफी धूम रही थी. जी हां इस अवार्ड शो में अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है. अब उनके विषय में एक नई बात पता चली है.

वह यह है की अब वह मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, इस फिल्म में उनके साथ लीड किरदार में विकी कौशल नज़र आएंगे. यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. बॉलीवुड की 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' यानी आलिया भट्ट के बारे में पता चला है की आजकल आलिया भट्ट की दोस्ती रणबीर कपूर से हो चली है.

हाल ही में खबर आई थी कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है. अपनी फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन के दौरान नेहा धूपिया के शो पर सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया था कि वो पूरी तरह से सिंगल हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -