मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अब अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहते है. जल्द ही संजय बड़े परदे पर फिल्म भूमि में नजर आने वाले है. फिल्म में संजय दत्त एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पिता की भूमिका में हैं. जब संजय दत्त से पूछा गया कि उन्होंने पिता की भूमिका निभाने वाली ही फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म के लिए क्यों चुना? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, ' इसमें हर्ज ही क्या है कि मैं पिता की भूमिका में हूं, अब मैं बच्चा तो नहीं दिख सकता और नहीं जवान दिख सकता हूं.

मैं अब अगर रॉकी बन कर आऊं तो दर्शक थोड़ी मुझे पसंद करेंगे. तो यह बेहतर है कि आप मूव ऑन करें और अपनी उम्र के अनुसार ही किरदार निभायें.' आपको बता दे कि ऐक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म भूमि के प्रमोशन में व्यस्त हैं. नशे की लत से जूझने वाले, जेल की सजा काटने वाले और निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करने वाले ऐक्टर संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह जेल में सजा काट रहे थे तब उनकी पत्नी मान्यता को किस तरह बच्चों से झूठ बोलना पड़ा.

दत्त ने बताया कि जब बच्चे अपने पापा के बारे में पूछते थे तो मान्यता उन्हें कहती थीं कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए आउट ऑफ टाउन गए हुए हैं. संजय ने बताया कि इस बीच वह और उनका पूरा परिवार तकलीफ से गुजरा. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -