कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें
कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ रिश्ते कुछ जोड़ियां ऐसी भी है जिन्हे आज तक कोई नाम नहीं मिला है. उन्ही में से एक है खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपने अलग अलग रोल में अभिनय से सबका दिल जीता है. लेकिन उनके प्रसंसको के साथ ही बहुत से लोगों के मन में एक बात जरूर आती है और अक्सर ही एक सवाल उनसे जरूर पूछा जाता है कि आखिर आज तक तब्बू ने शादी क्यों नहीं की है. 

आपको बता दे कि तब्बू शादीशुदा है, जी हाँ ये बात सुनकर आप थोड़ा हैरान जरूर होंगे लेकिन अगर आप पूरी खबर पढ़ेंगे तो आपको इस सच्चाई के बारे में पता जरूर चलेगा. एक बात बहुत कम लोग जानते है कि तब्बू ने बिना शादी किए बीवी जैसी होने के बाद भी शादी नहीं की है. कहने का सीधा सा मतलब है कि उनका जीवनसाथी उनके साथ ही है. 

आखिर कौन है तब्बू का जीवनसाथी और क्यों वो तब्बू को सारी दुनिया के सामने अपनी पत्नी नहीं मान रहा है. क्यों तब्बू भी उसे पूरी दुनिया के सामने लाना नहीं चाहती है. इन सारे सवालों का एक ही जवाब है वो यह कि तब्बू उसे दूर से ही दिल से प्यार करती है. उसे अपना सबकुछ समझती है. क्या आपको पता है आखिर वो इंसान कौन है? कौन है जिसका तब्बू से गहरा रिश्ता है. कौन है जिसके खातिर इतना बड़ा फैसला लिया है. क्यों इस खूबसूरत अभिनेत्री ने शादी के सात फेरे लेकर पत्नी बनना पसंद नहीं किया. इतने सारे सवाल तो कभी ना कभी तो तब्बू के मन में भी आते होंगे.

आपको बता दे कि तब्बू उस शख्स से पत्नी से भी बढ़कर पागलों की तरह प्यार करती है. चलिए हम बताते है आपको उस शख्स के बारे में जिसका है तब्बू से रिश्ता जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जायेंगे. उस इंसान का नाम है नागार्जुन जी हाँ साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन जिन्होंने साउथ की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से बहुत बार लोगों का मनोरंजन किया है. 

खबरों के मुताबिक साउथ के इस सुपरस्टार का तब्बू से रिश्ता पति पत्नी से भी ज्यादा है. आपको एक बता दे जो शायद ही आपको पता हो कि नागार्जुन ने मुंबई में तब्बू के घर में रहकर अपना अभिनय प्रशिक्षण पूरा किया था. इसके साथ ही कुछ फिल्में भी साथ में की है. यह सुपरस्टार भी इस खूबसूरत अभिनेत्री से उतना ही प्यार करते है जितना तब्बू उन्हें करती है. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही पुरानी है. 

आखिर सच क्या है, जानिए  

इन दोनों का रिश्ता अजीब है कोई इनके रिश्ते को स्वीकार करता है और कोई नहीं. आपको बता दे कि तब्बू ने भी बहुत बार मीडिया के सामने अपने और नागार्जुन के रिश्तों को अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार किया है. नागार्जुन के बारे में तब्बू का कहना है कि उन्होंने मुझे सब कुछ दिया है. वो मेरे एक अच्छे दोस्त भी है. कभी भी मुझे जिंदगी में किसी भी चीज कि जरूरत महसूस हुई है तो उन्होंने उसे पूरा भी किया है. मैंने इससे ज्यादा आगे कभी सोचा ही नहीं है. अब तो आप जान गए होंगे कि तब्बू ने अब तक औपचारिक शादी क्यों नहीं की है. 

नागार्जुन भले ही तब्बू से प्यार करते है उन्हें चाहते है लेकिन नागार्जुन जो पहले से ही आमला के साथ दूसरी शादी में है. वो तब्बू के साथ तीसरा विवाह नहीं करना चाहते है. शायद तब्बू की अंतरात्मा यह स्वीकार ना करे. लेकिन एक जिम्मेदारी का निर्वाह एक पति अपनी पत्नी के लिए करता है वो नागार्जुन तब्बू के लिए कर रहे है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर के बगल में एक महंगे घर का निर्माण भी करवाया है. 

इस खूबसूरत अभिनेत्री की जरूरतों का ध्यान साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी रखते है. उनकी पत्नी आमला भी शायद इस प्यार को समझती है इसलिए एक बड़े और उदार दिल के साथ उन्हें स्वीकार किया है. कई अवसरों पर तब्बू और नागार्जुन की पत्नी अम्बाला को एक साथ देखा गया है. वैसे कुछ भी कहिये इन दोनों का रिश्ता सबसे अलग और अजीब तो है. और फिर ऐसे भी प्यार में सब कुछ चलता है. जैसे इन दोनों का जीवन चल रहा है. चलिए हम तो सिर्फ इतना चाहते है कि बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री हमें अच्छी अच्छी फिल्मों में नज़र आये और हमेशा खुश रहे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -