साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....
साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....
Share:

भारत की ओलम्पिक काँस्य पदक विजेता साइना नेहवाल की बायोपिक बनने जा रही है. जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर साइना का रोल प्ले करेंगी. श्रद्धा ,साइना नेहवाल के किरदार को अच्छे से निभा सके इसके लिये वो साइना नेहवाल और साइना के कोच रहे पुलेला गोपीचंद से कोचिंग ले रही है. श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फ़ोटो पोस्ट किये जिसमे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि "आज एक चैंपियन साइना के साथ प्रशिक्षण ले रही हूं." अपने ट्वीट में श्रद्धा ने लिखा, "एक खास अभ्यास सत्र के बारे में चर्चा की. चैंपियन और उनके ग्रैंड मास्टर के साथ." एक फोटो में श्रद्धा को साइना के साथ देखा जा रहा है.

आपको बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के घर हैदराबाद पहुंचीं. जहां उन्होंने खूब मस्ती की और इस दौरान श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल की माँ ने श्रद्धा कपूर के सामने स्वादिष्ट पकवान रख दिए. श्रद्धा ने साइना के घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

एक तस्वीर जो श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उसमें वो साइना के साथ खाना खा रही हैं और साइना की मम्मी उन्हें खाना परोस रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा 'आज साइना के घर पर. जहां आंटी ने स्वादिष्ट पूरी, छोले, खीर, हल्वा और फ्रूट/मिल्क जूस बनाया'. इसके बाद साइना के पिता ने श्रद्धा को साइना के जीते हुए मेडल भी दिखाए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -