फडणवीस ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र, कहा- लॉकडाउन के फैसले पर करें पुनर्विचार

Apr 07 2021 09:29 AM
फडणवीस ने सीएम उद्धव को लिखा पत्र, कहा- लॉकडाउन के फैसले पर करें पुनर्विचार

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच कोरोना को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है. फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे से लॉकडाउन लगाने के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है. उन्होंने सीएम उद्धव से आग्रह किया है कि वे समाज के सभी तबकों के साथ इन बातों पर फिर से चर्चा करें और लॉकडाउन लागू करें, ताकि आम लोगों का जीवन प्रभावित न हो.

बता दें कि इससे पहले जब उद्धव सरकार ने नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया था, तो भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उनके इस फैसले का समर्थन किया था. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने एक मांग भी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उद्धव सरकार को गरीबों, छोटे कारोबारियों और मिडिल क्लास परिवारों को एक आर्थिक पैकेज देने की भी घोषणा करना चाहिए. बता दें महराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 47,288 नए केस दर्ज किए गए हैं.

महाराष्ट्र में इस दौरान 26,252 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं और 155 लोगों की मौत हुई है. वहीं कोरोना के मामलों में वृद्धि पर नियंत्रण पाने के लिए महाराष्ट्र सरकार द्वारा पाबंदियों, सप्ताहांत लॉकडाउन एवं नइट कर्फ्यू के लिए जारी की गई अधिसूचना के बीच शिरडी के विख्यात साईंबाबा मंदिर के अधिकारियों ने सोमवार से अगले आदेश तक इस धर्मस्थल को बंद रखने का निर्णय लिया.

ईस्टर आतंकी हमला 2019: कट्टरपंथी मौलवी घातक आतंकी हमलों का है मास्टरमाइंड

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने पाम तेल आयात पर लगाया तत्काल प्रतिबंध

भारत और पाकिस्तान युद्ध में शामिल होने का जोखिम नहीं उठा सकते: पाक विदेश मंत्री