भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम
भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम
Share:

आए दिन यूपी से अपराध की कोई ना कोई नई घटना सामने आ ही जाती है. ऐसे में हाल ही में यूपी के सोनभद्र में एक युवक ने अपनी भाभी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। और विरोध करने पर आरोपी ने विवाहिता और उसके पति की पिटाई भी कर दी. बाद में दोनों का उपचार जिला अस्पताल में करवाया गया. सीओ ने थानाध्यक्ष को केस दर्ज करने का निर्देश दिया है जहाँ पर पीड़िता ने बताया कि '22 सितंबर की शाम करीब सात बजे वह अपने घर में भोजन बनाने की तैयारी कर रही थी और उस दौरान रिश्ते में देवर लगने वाला युवक उसके घर में घुसा और उसे अकेले देखकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा.

इस दौरान विरोध करने पर उसने युवती के साथ मारपीट भी की और उसे घायल कर दिया और वहां से भाग निकला. इस घटने के अगले दिन उसने थाने में जाकर घटना की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए नहीं तैयार थी. जब आरोपी को यह बात पता चली कि उसकी भाभी पीड़िता पुलिस को सूचना देने गई थी तो उसने खफा होकर मंगलवार की सुबह करीब सात बजे कुल्हाड़ी से भाभी के पति के सिर पर वार कर उसे हूलुहान कर दिया और इस दौरान शोर-शराबा कर पति को बचाने के लिए वह गई तो उसकी भी पिटाई कर दी.

वहीं अब सदर सीओ ज्ञान प्रकाश ने बताया कि एसओ को केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दे दिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

8 साल की बहन से 14 साल के भाई ने किया रेप, माँ ने दिया साथ

एक बार में संतुष्ट नहीं हुआ गे पार्टनर, दोबारा की शारीरिक संबंध बनाने की जिद और फिर..

इंसान नहीं जानवर किडनैप कर ले गए बच्चे को और खुद को बताया पालक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -