एक बार में संतुष्ट नहीं हुआ गे पार्टनर, दोबारा की शारीरिक संबंध बनाने की जिद और फिर..
एक बार में संतुष्ट नहीं हुआ गे पार्टनर, दोबारा की शारीरिक संबंध बनाने की जिद और फिर..
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि कुछ समय पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने संविधान की धारा 377 के एक अहम हिस्से को निरस्त कर देश मे समलैंगिकता को कानूनी मान्यता दी है और इसके बाद सभी बहुत खुश हैं. इस फैसले ने समलैंगिक इंसान के लिए सभी रास्ते खोल दिए और अब समलैंगिक इंसान खुलकर सामने आने लगे है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में समलैंगिकता को लेकर पुणे मे एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. इस घटने में एक 23 साल के होमोसेक्‍सुअल युवक ने अपने गे पार्टनर को चाकू मार घायल कर दिया और उस युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पार्टनर ने दूसरी बार शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था.

आप सभी को बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्‍या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीडि़त युवक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. खबरों के अनुसार पुलिस ने गोपनियता को बनाए रखने के लिए दोनों युवको का नाम उजागर नहीं किया है. बता दें कि पुलिस ने यह बताया है कि दोनों युवकों मे काफी लंबे समय से आपसी संबंध थे और घटना वाले दिन आरोपी युवक अपने पार्टनर के घर पहुंचा, जहां दोनों ने सहमति से संबंध बनाए और इसके बाद आरोपी अपने पार्टनर से दोबारा सेक्स करने की जिद करने लगा, लेकिन पार्टनर ने मना कर दिया और कहने लगा की अब उसकी इच्छा नहीं है.

इस बात पर आरोपों भड़क गया और उसने सेक्स का दबाव बनाया जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने अपने पार्टनर पर चाकू से हमला कर दिया. इस समय पीडित युवक अस्पताल मे भर्ती है और पीड़ित के बयान पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है.

अब पराए मर्द के साथ भी अपना जिस्म बांट सकती हैं शादीशुदा महिलाएं : SC फैसला

धारा 497: इन देशों में अब भी अपराध है 'व्यभिचार', मृत्युदंड तक मिल सकती है सजा

मामी भांजे के साथ कमरे में बना रही थी संबंध तभी पहुँच गए मामा और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -