8 साल की बहन से 14 साल के भाई ने किया रेप, माँ ने दिया साथ
8 साल की बहन से 14 साल के भाई ने किया रेप, माँ ने दिया साथ
Share:

आए दिन अपराध की बढ़ती खबरों में हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह खबर मैरीलैंड की है जहाँ एक भाई ने अपनी बहन के साथ शर्मनाक हरकत की है. खबरों के अनुसार एक मां जब चुपके से अपने 14 साल के बेटे के कमरे में पहुंची, तो उन्होंने कुछ ऐसा देखा कि उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस के आते ही मां ने बेटे की करतूत के बारे में पुलिस को बताया और उसे अरेस्ट भी करवा दिया.

सूत्रों से यह पता चला है कि यह महिला अपने 1 साल के बेटे को सुलाने में व्यस्त थी, वहीं उसका दूसरा 14 वर्षीय बेटा सुलेमान प्यूल अपनी 8 वर्षीय कजिन के साथ ऊपर कमरे में खेल रहा था. इस दौरान खेलते खेलते दोनों की आवाज आना बंद हो गई तो माँ को अजीब लगा और माँ चुपके से अपने बेटे के कमरे में गई जहाँ उन्होंने कमरे के अंदर का नजारा देखा जिसे देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. माँ ने देखा कि उनका बेटा सोलोमन अपनी 8 वर्षीय कजिन के साथ रेप कर रहा है और इस बात से उन्हें बहुत गुस्सा आया और वह तुरंत नीचे आ गई और उन्होंने पुलिस को कॉल किया.

इसके बाद पुलिस ने माँ के बयान पर केस दर्ज कर दिया है और 8 साल की पीड़ित बच्ची ने बताया कि सोलोमन ने उसे चाकू दिखाकर कहा कि अगर उसने जरा भी विरोध किया तो उसे मार देगा. जिससे वह चुप रही और सोलोमन उसका रेप करता रहा. आप सभी को बता दें कि इस अपराध के कारण 14 साल के सोलोमन को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है.

एक बार में संतुष्ट नहीं हुआ गे पार्टनर, दोबारा की शारीरिक संबंध बनाने की जिद और फिर..

अब पराए मर्द के साथ भी अपना जिस्म बांट सकती हैं शादीशुदा महिलाएं : SC फैसला

धारा 497: इन देशों में अब भी अपराध है 'व्यभिचार', मृत्युदंड तक मिल सकती है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -