विधवा भाभी को देवर ने दिया शादी का झांसा और कमरे में ले जाकर....
विधवा भाभी को देवर ने दिया शादी का झांसा और कमरे में ले जाकर....
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल थाना सुरीर कोतवाली में बीते बुधवार की शाम एक विधवा महिला ने अपने देवर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कोतवाली सुरीर प्रभारी कर रहे हैं. वैसे कोतवाली सुरीर में दी गई तहरीर के अनुसार पीड़ित महिला ने कहा कि, ''उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद उसकी दो पुत्रियां हुईं. डेढ़ वर्ष पूर्व पति की मौत हो गई. उसके बाद परिवार के रिश्ते के देवर ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक सबंध बना लिए. अब वह अपनी शादी कहीं दूसरी जगह कर रहा है.''

इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह भाटी का कहना है कि ''पीड़ित महिला ने तहरीर दी है. मामले की जांच की जा रही है. जांच सही मिलने पर दोषी के​ खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'' वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है. ऐसे मामले सामने आने से सभी के होश उड़े हुए हैं.

हथिनी और गाय के बाद अब हुई कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसकर बाँधा टेप

पड़ोसी की बेटी से शादी करना चाहता था युवक, नहीं माना तो ले ली जान

परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -