परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
Share:

हाल ही में राजधानी कोलकाता से अपराध के नए मामले ने सामने आकर सभी को हैरान किया है. जी दरअसल कोलकाता के ठाकुरपुकुर थाना इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों ने दीवार पर सुसाइड नोट लिख कर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में से पिता की पहचान गोविंद कर्मकार (80), 60 वर्षीय मां की पहचान रानू कर्मकार (60) और बेटे बुला कर्मकार (49) के तौर पर की जा चुकी है और यह सभी 11बी सतनारायण पल्ली में एक साथ रहते थे.

इस मामले के बारे में बात करते हुए कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने मंगलवार अपराह्न इस बारे में सब कुछ बताया. वहीं उन्होंने कहा कि, ''स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे को थोड़ा तो देखा कि तीनों घर के अंदर मृत हालत में पड़े हुए हैं.'' पुलिस का कहना है, ''दीवार पर लिखा गया था कि हम तीनों लोग मर रहे हैं.'' इसी के साथ बगल में एक कप रखा हुआ था जिस पर लिखा था कि ''जहर है, सावधान रहें.''

पुलिस ने बताया है कि शरीर पर अतिरिक्त चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. वहीं अब पुलिस ने तीनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में तीनो की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि ये तीनों आर्थिक और पारिवारिक समस्याओं से परेशान थे, जिसकी वजह से संभवत खुदकुशी की है. वहीं अब मृतक लोगों के आस पास के लोगों से पूछताछ जारी है.

सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या

जाति के नाम पर लड़की के घरवालों ने कर दी दलित युवक की हत्या

वर्क फ्रॉम होम के दौरान सुरक्षित रखे अपना डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -