हथिनी और गाय के बाद अब हुई कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसकर बाँधा टेप
हथिनी और गाय के बाद अब हुई कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसकर बाँधा टेप
Share:

आजकल जानवरों से क्रूरता होने के कई मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले केरल में विस्फोटक से भरा फल खाने से एक गर्भवती हथिनी की मौत हो गई थी और इस खबर से अभी लोग उबरे ही नहीं थे कि एक अन्य खबर ने सभी को झकझोर दिया. जी दरअसल हाल ही में केरल से एक अन्य मामला सामने आया है. इस मामले में केरल में अब एक कुत्ते के साथ बर्बरता की गई है. यहाँ कुत्ते के मुंह को कुछ शरारती तत्वों ने टेप से सील कर दिया और तीन साल के इस कुत्ते को पीपुल फॉर एनिमल वेल्फेयर सर्विसेस के सदस्यों ने बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक ये कुत्ता त्रिसूर जिले के ओल्लुर इलाके में मिला था जो कि पानी पीने और खाना खाने में पूरी तरह से असमर्थ था. वहीं टेप को कसकर कई बार मुंह के इर्द-गिर्द घुमाकर बांधा गया था, जो कि कैनाइन की नाक के आसपास की हड्डियों को दिखाने करने के लिए पर्याप्त था. वहीं जब बचावकर्मी कुत्ते के पास गए तो उसने उनका साथ दिया और इधर-उधर नहीं भागा जिससे ये साफ दिख रहा था कि वह इस टेप को हटवाने के लिए बेताब था.

वहीं जब बचावकर्मियों से टेप हटाया तो कुत्ते की स्किन का कुछ हिस्सा भी निकल गया. इस मामले में बताया जा रहा है कुत्ते की गर्दन में पट्टा बंधा हुआ था जिससे लगा कि ये शायद किसी का पालतू है. वहीं जब कुत्ते के मुंह से टेप निकाला गया वह तुरंत करीब दो लीटर पानी पी गया. हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अब एक परिवार ने इस कुत्ते को गोद लेने की इच्छा जताई है.

परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -