पड़ोसी की बेटी से शादी करना चाहता था युवक, नहीं माना तो ले ली जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कानपुर जिले के बाबूपुरवा के मुंशीपुरवा का है. जहाँ एक स्क्रैप कारोबारी की सोते वक्त धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या को अंजाम दिया गया है. इस मामले में हत्या की सूचना जैसे ही परिजनों और इलाके के लोगों को लगी तो सभी हैरान रह गए. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इस मामले में बात करते हुए बाबूपुरवा के मुंशी पुरवा इलाके में रहने वाले 45 वर्षीय असरफ खरादी के स्क्रैप का काम करते थे. वहीं बीते सोमवार देर रात वो छत पर सोने गए. वहीं जब आज सुबह असरफ का बेटा उन्हें जगाने के लिए छत पर गया तो देखा कि उसके पिता का शव खटिया पर लहू-लुहान अवस्था मे पड़ा हुआ है. यह दृश्य देखने के बाद पूरे घर में अफरा-तफरी मच गई. इस मामले में पुलिस ने कहा कि घटनास्थल पर फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए. इस मामले की गंभीरता से जांच कराई गई और पुलिस ने हत्या में उपयोग होने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मृतक की पत्नी शबनम की आठ साल पहले मौत हो गई थी, वो अपनी बेटी मुस्कान (19) और बेटे इरफान (17) के साथ मकान में रह रहे थे.

इस मामले के बारे में परिजनों का कहना है कि कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद अशरफ छत पर सोने चले गए थे. वहीं जब सुबह काफी देर तक वो छत से उतरकर नहीं आए, तो बेटा इरफान उन्हें जगाने छत पर गया, तो देखा कि असरफ का शव खटिया पर लहू लुहान पड़ा हैं. इस मामले में बात करते हुए एसपी साउथ ने बताया कि ''डॉग स्क्वायड के आधार पर पड़ोस के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, तो पूछताछ में उसने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है.'' मामले के पीछे से यह बात सामने आ रही है कि पकड़ा गया युवक मृतक की बेटी से शादी करना चाह रहा था, पर उसके पिता शादी के खिलाफ थे, इसी के कारण उसने जान ले ली.

परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

Most Popular

- Sponsored Advert -