पति था लकवग्रस्त तो देवर ने दे दिया भाभी को संबंध बनाने का प्रस्ताव...
पति था लकवग्रस्त तो देवर ने दे दिया भाभी को संबंध बनाने का प्रस्ताव...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है इस मामले में में एक 26 साल के व्यक्ति के खिलाफ अपनी भाभी का कथित यौन उत्पीडन करने का मामला दर्ज किया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार महिला की शिकायत के अनुसार पीड़िता का पति लकवाग्रस्त होने के कारण बिस्तर पर है और पति की देखभाल के कारण वह अपनी सास के घर में रह रही थी और उसकी सास के घर में ही आरोपी (जिसे वह देवर मानती थी) ने उससे यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा और जब वह नहीं मानी तो कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

इस मामले में पीड़िता ने बात करते हुए बताया कि, ''जब मैंने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो उसने मेरे बीमार पति पर हमला किया. जब मैंने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उसने मेरे ऊपर हमला कर दिया लेकिन पड़ोसियों ने हमें बचा लिया.''

वहीं इस मामले में महिला ने कल्याण के एमएफसी पुलिस थाने में रविवार रात शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है क्योंकि वह अभी भी फरार है. इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...

प्रेमिका को बुलाया मिलने और उतार दिया मौत के घाट, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

पिता का इलाज कराने अफगानिस्तान से आए युवक की निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -