65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...
65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...
Share:

आजकल आने वाली अपराध की खबरें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसा ही सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में दिल्‍ली से मुंबई जा रहे विस्‍तारा एयरलाइंस के विमान में बगल की सीट पर बैठी 41 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने 65 साल के एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह घटना सोमवार की है और सहार पुलिस को दिए गए अपने बयान में महिला ने बताया कि, ''दिल्‍ली के बिजनसमैन अनिल कुमार मूलचंदानी ने उड़ान के दौरान कई बार उसे गलत नीयत से छुआ. इस पर उसने एयरलाइन क्रू से शिकायत की, जिन्‍होंने अधिकारियों तक उनकी बात पहुंचाई.'' इस मामले को सुनकर सभी के होश उड़ चुके हैं. वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को आईपीसी के सेक्‍शन 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि उसने छेड़छाड़ करने का प्रयास करने पर मूलचंदानी को दो बार मना किया पर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और वहीं विस्‍तारा एयरलाइंस के प्रवक्‍ता का कहना है कि इस मामले में जांच अधिकारियों को हम अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

यूपी : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों की मौत

50 हज़ार में बच्चा खरीदकर माँ बनना चाहती थी अविवाहित महिला, हुआ ऐसा अंजाम कि...

बिहार में भीड़ ने किया तांडव, चाचा-भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी का घर फूंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -