प्रेमिका को बुलाया मिलने और उतार दिया मौत के घाट, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश
प्रेमिका को बुलाया मिलने और उतार दिया मौत के घाट, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मध्यप्रदेश के भिंड जिले से सामने आया है. इस मामले में एक युवती की हत्या कर उसकी लाश बीहड़ में फेंकने वाले आरोपी युवक को हाल ही में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड लिया है. जी हाँ, इस मामले में आरोपी युवक ने पूरी वारदात भी कबूल कर ली है और इस समय वह जेल में है. पुलिस ने बताया कि उसने पूरे मामले का खुलासा कर खुद का जुर्म कबूल कर लिया है.

आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक़ लहार अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एडीओपी ) अनिल शर्मा ने आज यहां बताया कि मछंड रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लारौल गांव के बीहड में एक युवती की लाश मिली थी. जैसे ही घटना की सूचना मिली वैसे ही पुलिस वहां मौके पर पहुंच गई और युवती की पहचान के बाद उसका पीएम कराने के पश्चात परिजन के सुपुर्द कर दी गई. इस मामले में जब पुलिस ने पडताल की तो पता चला युवती के गांव के ही युवक रविंद्र सिंह राजावत से संबंध थे और उसने ही अंतिम बार युवती को मिलने के लिए बुलाया था.

वहीं अब आरोप है कि इसके बाद युवती ने युवक से 20 हजार रुपए की मांग की थी लेकिन दोनों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में उस समय आरोपी फरार हो गया था लेकिन अब उसे पकड़ लिया गया है.

सिर्फ कुत्ते को पत्थर मारने के पीछे कर दी हत्या, हैरान कर देगा दिल्ली का ये मामला

बहु ने ससुर के बारे में खोला ऐसा कि सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान..

अस्पताल में माँ से मिलने आई बच्ची के साथ हुआ हैवानियत का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -