बंद हो गया सभी का पसंदीदा क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
बंद हो गया सभी का पसंदीदा क्राइम शो 'सावधान इंडिया'
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सूत्रों की माने तो इस शो को रातो-रात बंद करने के निर्देश दिए गए है. सावधान इंडिया 'स्टार भारत' चैनल पर प्रसारित होता है. स्टार भारत ने शो के मेकर्स को ये आदेश दिया है कि वो इस शो की शूटिंग करना रोक दे. आपकी जानकारी के लिए बता दे सावधान इंडिया शो को लगभग 11 प्रोडक्शन हाउस मिलकर बनाते है.

रिपोर्ट्स की माने तो सावधान इंडिया के प्रस्तुतीकरण को लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी. सावधान इंडिया जो सच्ची घटनाओ पर आधारित शो है और इस शो में सच्ची घटनाओ का प्रेजेंटेशन गलत तरीके से किया जा रहा था इसको लेकर सवाल उठ रहे थे जिस कारण से चैनल ने इस शो को फ़ौरन बंद करने का आदेश दे दिया है.

सावधान इंडिया पिछले चार साल से छोटे पर्दे पर दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो की टीआरपी भी हमेशा टॉप पर ही रहती है. पहले ये शो लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित किया जाता था लेकिन कुछ समय पहले ही लाइफ ओके को स्टार भारत के नाम से री-लांच किया गया. लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले सभी शोज़ बंद कर दिए थे लेकिन लाइफ ओके का सावधान इंडिया ही एकमात्र ऐसा शो था जो स्टार भारत पर दिखाया जा रहा था.

सावधान इंडिया को गौरव चोपड़ा, मोहनीश बहल, पूजा गौर, शिवानी तोमर, प्रत्यूषा बैनर्जी, हितेन तेजवानी और दिव्या दत्ता बतुर एंकर प्रस्तुत कर चुके है और इन दिनों इस शो को होस्ट सुशांत सिंह कर रहे थे. सावधान इंडिया के फैंस ये खबर सुनने के दुखी तो होंगे ही ये तो लाज़मी सी बात है.

एक्टिंग को अलविदा कह रही है सबकी पसंदीदा 'बढ़ो बहु'

सेक्स रैकेट के मामले में दो बार पकड़ी गई अर्शी खान, न्यूड बॉडी पर बनाया था झंडा

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -