आखिर क्यों दो बार पकड़ी गई अर्शी खान ?
आखिर क्यों दो बार पकड़ी गई अर्शी खान ?
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की आवाम की जान अर्शी खान खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अर्शी अक्सर ही अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. कभी अर्शी किसी के लिए विवाद की स्थिति पैदा करने वाले बयान दे देती है तो कभी अपनी बोल्ड फोटोज के जरिये लाइमलाइट में आ जाती है. हाल ही में अर्शी पर एक मंदिर के पुजारी ने कर्जा ना चुकाने का आरोप लगाया है. दरअसल अर्शी ने उस पुजारी से 40 हजार रूपए लिए थे जिसे वापिस नहीं किया. पुजारी ने अर्शी के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है. सिर्फ ये ही विवाद नहीं बल्कि ऐसे और भी कई विवाद है जिसमे अर्शी फंस चुकी है. एक नजर डालते है अर्शी के उन विवादों पर-

साल 2016 में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमे बताया गया था कि पुणे में अर्शी खान को सेक्स रैकेट के मामले में हिरासत में लिया गया था.

पुणे के साथ-साथ अर्शी खान गोवा में भी सेक्स रैकेट के मामले में फंस चुकी है. उन्हें गोवा के एक 5 स्टार होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालाँकि अर्शी ने बार-बार पुलिस वालो को समझाया था कि वो इस मामले से जुड़ी नहीं है. इसके बाद अर्शी मुंबई आ गई थी.

अर्शी ने कुछ साल पहले ही अपनी आधी न्यूड बॉडी पर भारत का झंडा पेंट करवाया था जिसके बाद एक वकील ने अर्शी के खिलाफ राष्ट्रध्वज का अपमान करने की FIR दर्ज करवाई थी. ये केस अभी भी चल रहा है.

एक्टिंग को अलविदा कह रही है सबकी पसंदीदा 'बढ़ो बहु'

ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

सगाई के 4 साल बाद टीवी का ये कपल कर रहा है शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -