भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी सूचना
भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी सूचना
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में जहां गत दिन कोरोना संक्रमित के कहर की खबर लगातार सामने आई है. वहीं, अब उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ में भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. कोरोना संक्रमण का खतरा जहां आम लोगों को अपनी जद में ले रहा है. वहीं, इसके साथ ही राज्य के नेता भी निरंतर इसका शिकार हो रहे हैं. वहीं, राजेन्द्र राठौड़ के कोरोना संक्रमित आने के बाद उन्होंने खुद इसे लेकर ट्वीटर के माध्यम से सूचना दी है.

राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जांच कराने पर मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट संक्रमित आई है. मैं करीब चार-पांच बार अपना कोरोना टेस्ट करवा चुका हूं. विधानसभा सत्र के वक्त भी कोरोना जांच करवाई थी और रिपोर्ट हमेशा नेगेटिव ही आई थी. गत दिनों में जो भी मेरे कांटेक्ट में आएं है कृपया अपना ख्याल रखें और स्वयं की जांच करवाएं.

वहीं,  उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोरोना संक्रमित आ गए हैं. वहीं इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मिनिस्टर प्रताप सिंह खाचरियावास के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. गत रविवार शाम को उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आरयूएचएस में एडमिट करवाया था. हालांकि अब डॉक्टरों की तरफ से उनकी हालत ठीक बताई जा रही है.  वहीं, देश में कोरोना संक्रमण के केस 37 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला. बुधवार को एक दिन में 78,357 नए केस सामने आए है. वहीं, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा 29 लाख से अधिक हो गया है और जांच में तेजी आई है.

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल पर पाबंदी बरकरार

यूपी में खुलेआम हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, एक अपराधी हुआ गिरफ्तार

आज मिल सकती है राम मंदिर के मानचित्र को मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -