यूपी में खुलेआम हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, एक अपराधी हुआ गिरफ्तार
यूपी में खुलेआम हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, एक अपराधी हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के राज्य लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके के वृंदावन मोहल्ले सेक्टर 14 स्थित बरौली में कार सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश यादव का गोली मारकर मर्डर कर दिया. तहरीर पर पहुंची पुलिस ने घायल दुर्गेश को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. केस में पुलिस ने अपराधी मनीष यादव को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया है.

मूलरूप से गोरखपुर का रहवासी दुर्गेश यादव पीजीआई के वृंदावन सेक्टर 14 में रहकर प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं. बुधवार प्रातः कुछ कार सवार लोग घर पहुंचे, तथा घर में घुसकर गोली मार दी. दुर्गेश को पेट में गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई. यह बताया जा रहा है कि दुर्गेश के मकान मालिक होम डिपार्टमेंट में जॉब करते हैं. एसीपी कैंट बीनू सिंह के अनुसार, प्रातः एसयूवी सवार लोग दुर्गेश के घर आए थे. भीतर बैठकर बहुत समय तक बातचीत हुई. बाहर जाते वक़्त किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. 

संदेह है कि रुपये के लेनदेन में झगड़ा हुआ, तत्पश्चात दुर्गेश को गोली मारी गई. पुलिस समीप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के खोजबीन में जुट गई. वही जांच में पता चला कि दुर्गेश यादव पर वॉर करने वाले अपराधियों में एक महिला भी सम्मिलित है. दुर्गेश के साथ रहने वाले सोमेंद्र के अनुसार, लगभग 8:00 बजे ऑडी तथा स्कॉर्पियो से आठ लोग घर पर आए थे, जिसमें एक महिला जिसका नाम पलक ठाकुर है वह भी सम्मिलित थी. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच लगातार जारी है.

मनचलों की छेड़छाड से परेशान होकर नाबालिग लड़की ने उठाया यह कदम

इंदौर में पूर्व शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का काला धंधा, WhatsApp के जरिए होती थी डील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -