बेंगलुरु हिंसा पर बोले महासचिव मिलिंद परांडे, कर्नाटक सरकार की कार्रवाई का किया समर्थन
बेंगलुरु हिंसा पर बोले महासचिव मिलिंद परांडे, कर्नाटक सरकार की कार्रवाई का किया समर्थन
Share:

बेंगलुरु: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के महासचिव मिलिंद परांडे ने हाल ही में बेंगलुरु में हुए दंगे में शामिल लोगों के विरुद्ध  कर्नाटक गवर्नमेंट की कार्रवाई का समर्थन किया है. मिलिंद परांडे ने इन लोगों को कठिन सजा देने की मांग की है. महासचिव ने लोगों से चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की अपील की है और आशा जताई है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य 2-3 सालों में सम्पूर्ण हो जाएगा.

मिलिंद परांडे ने आगे बोला, विहिप का मानना है कि बेंगलुरु हिंसा के अनुक्रम में कर्नाटक गवर्नमेंट ने दंगाइयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की है. यह एक अच्छी बात है. दंगे के वक्त एक वर्ग द्वारा आग लगाकर कई गाड़ियों, मकानों और राष्ट्रीय संपत्तियों को नष्ट कर दिया गया है. हमारा ऐसा मानना है कि इस दौरान हुए नुकसान की भरपाई दंगाइयों से की जानी चाहिए. विहिप नेता ने बोला कि दिल्ली और भारत के कई अन्य जगहों में हिंसा के दौरान नुकसान पहुंचाने वालों के विरुद्ध कठोरता से निपटा जाना चाहिए.

जानकारी के लिए बता दें की बेंगलुरु में ग्यारह अगस्त को एक फ़ेसबुक पोस्ट को लेकर भयानक हिंसा भड़क उठी थी. भीड़ ने कांग्रेस MLA अखंड श्रीनिवास मूर्ति के निवास और डीजे हल्ली एवं केजी हल्ली पुलिस थाने पर हमला कर दिया था. अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे नवीन ने कथित तौर पर इस्लाम के पैगम्बर, मोहम्मद पर अपमानजनक पोस्ट साझा किया था. हिंसा के भड़कने के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया था. इसके बाद इस घटना से जुड़े कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने

यूपी बना 50 लाख से अधिक कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -