कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र
कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कार्डियोलॉजी के कोरोना वार्ड में तैनात कल्याणपुर रहवासी नर्स ने क्षेत्र के लोगों पर कॉलोनी छोड़ने का दबाव बनाने तथा छेड़छाड़ करने का दोष लगाया है. पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही न होने पर पीड़िता ने पीएम, सीएम सहित अफसरों को लेटर भेजकर इसकी कम्प्लेन की है.

साथ ही मूल तौर पर बलिया रहवासी नर्स अंबेडकरपुरम में रहकर कार्डियोलॉजी में ड्यूटी करती है. नर्स का दोष है कि क्षेत्र के कुछ व्यक्ति गिरोह बनाकर उसे COVID-19 फैलाने की बात कहकर कॉलोनी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं. साथ-साथ हॉस्पिटल आते-जाते छेड़खानी करते हैं. विरोध पर अपशब्द बोलते हैं. साथ ही सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि पुलिस की आरंभिक जांच में पता चला कि नर्स कॉलोनी में आवारा कुत्तों को आश्रय देती है. 

वही इसका इलाका के लोग विरोध करते हैं. इसे लेकर पूर्व में भी मारपीट की घटना हो चुकी है. वहीं इस सिलसिले में एसपी पश्चिम डॉ अनिल कुमार ने बताया कि आरंभिक जांच में आरोप लगा रही महिला ही अपराधी पाई गई हैं. सीसीटीवी के माध्यम से पता चला कि महिला अपने घर में कॉलोनी के आवारा कुत्तों को रखती है. जिसके चलते वहां गंदगी रहती है. पड़ोसियों ने जब इसका विरोध किया था, तो उनके साथ मारपीट करती दिखाई दी थी. लिहाजा महिला के विरुद्ध भी एनसीआर दायर की गई है. जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. इसी के साथ अब पुरे मामले की जांच की जा रही है.

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

पानी-पानी हुआ कराची, भारी बारिश के चलते 19 लोगों की मौत

आखिर कब मिलेगा महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -