हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने
हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने
Share:

शिमला: कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को प्रभावित कर रखा है. वही इस बीच बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में शुक्रवार को 28 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. ऊना में 15 तथा चंबा में 13 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. ऊना शहर में दो बैंक कर्मियों सहित 15 COVID-19 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना की एक महिला कर्मचारी भी COVID-19 संक्रमित पाई गई है. अंब उपमंडल के लोअर अंदौरा का 52 साल का व्यक्ति संक्रमित पाया गया है.

यह जम्मू से लौटा है, तथा संस्थागत क्वारंटीन में था. हरोली उपमंडल के गांव सेंसोवाल में 49 साल की महिला तथा उसका 21 साल का बेटा भी संक्रमित पाया गया हैं. यह परिवार जालंधर से लौटा है. ऊना उपमंडल के गांव बहडाला का 19 साल का युवक भी पॉजिटिव पाया गया है, यह संक्रमित के कांटेक्ट में आया था. वही ऊना जिले के वार्ड दो का 65 साल की वृद्धा COVID-19 पॉजिटिव हुआ है, यह बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, तथा क्षेत्रीय हॉस्पिटल में डायलसिस करवा रहा था. 

वहीं ऊना उपमंडल की ही पीएनबी ब्रांच रक्कड़ मोहल्ला का 35 साल का प्रबंधक संक्रमित पाया गया है. संक्रमित के कांटेक्ट में आने के पश्चात् इसका नमूना लिया था. हरोली उपमंडल के बाथू गांव का 24 साल का युवक पॉजिटिव पाया गया है, यह कुवैत से लौटा था, तथा संस्थागत क्वारन्टीन में था. वहीं कांगड़ा शहर के देहरा के गांव सेहरी के 50 साल के शख्स की COVID-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, यह हरोली के पंजावर में स्थित पीएनबी बैंक का कर्मचारी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

यूपी बना 50 लाख से अधिक कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

10 सितम्बर को इंडियन एयरफोर्स में शामिल होगा राफेल, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -