माँ नहीं दे रही रही पापा को तलाक, बेटे ने कर डाला ये काम
माँ नहीं दे रही रही पापा को तलाक, बेटे ने कर डाला ये काम
Share:

नई दिल्ली: अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह देश की राजधानी दिल्ली का है। इस मामले में एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है आरोपी नाबालिग बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़के के पिता ने उसकी मां से तलाक मांगा था, लेकिन मां ने तलाक देने से साफ़ मना कर दिया। बाद में इसी बात को लेकर लड़के के दोस्त उसका मजाक बनाने लगे जिससे लड़का तंग आ गया और एक दिन उसने अपनी मां को मार डाला।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है। इस मामले के बारे में पुलिस ने बातचीत में कहा कि, 'मृतका अपनी बेटी और बेटे के साथ आउटर दिल्ली के एक इलाके में रहती थी। वह करीब साढ़े तीन साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी और तलाक केस कोर्ट में है। पत्नी तलाक के लिए तैयार नहीं है। मृतका का बड़ा लड़का उसके पति के साथ रहता था।'

इस मामले में मृतका की लड़की ने अपने बयान में कहा कि इस तलाक के पीछे बड़ा लड़का अपनी मां को वजह मानता था और इसी वजह से उसने कई बार माँ को मारने की धमकी भी दी थी। उसी ने (बड़े लड़के) अपनी मां को तलाक के पेपर पर साइन करने की धमकी दी थी। पुलिस तहकीकात में खुलासा हुआ है कि तलाक की वजह से बड़े बेटे पर उसके दोस्त तंज कसते थे इसी कारण उसने अपनी माँ को मार डाला।

कृषि कानूनों का विरोध तेज, प्रकाश सिंह बादल-ढींढसा ने लौटाया पद्म सम्मान

एडमिरल करमबीर सिंह बोले - LAC पर हर स्थिति से निपटने को तैयार है इंडियन आर्मी

जो बिडेन ने क्रिसमस के मौके पर अमेरिकियों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -