शायरी कर सुशांत सिंह ने साधा दिल्ली में हिंसा करने वालों पर निशाना
शायरी कर सुशांत सिंह ने साधा दिल्ली में हिंसा करने वालों पर निशाना
Share:

आप जानते ही हैं कि इन दिनों उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा सभी को हैरान कर गई है और इस हिंसा में अब तक करीब 47 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में इस हिंसा को लेकर सभी का गुस्सा फुट रहा है फिर वह आम व्यक्ति हो या कोई बड़ा आदमी। हाल ही में टीवी शो सावधान इंडिया के होस्ट रह चुके एक्टर सुशांत सिंह ने एक ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल सुशांत सिंह ने अपने इस ट्वीट में कवितानुमा पोस्ट लिखा है और इसी के साथ अपने पोस्ट में लिखकर उन्होंने दिल्ली में हिंसा करने वालों पर जमकर निशाना साधा है।

आप देख सकते हैं सुशांत सिंह ने लिखा, ‘हाँ टूटा हुआ हूँ। बेहद टूटा हुआ हूँ। पर हारा नहीं हूँ मैं। तुमने जो लाशें बिछाईं हैं। उनके टुकड़े बटोरना भी मेरी लड़ाई है। हाँ ज़रा रुका हूँ। पर पीठ नहीं दिखा रहा हूँ। यतीमों को सीने से लगा। उनसे तुम्हारी हैवानियत छुपा रहा हूँ।’ अब सुशांत सिंह के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी शायरी करके दे रहे हैं। उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘मत रख इतनी नफरतें अपने दिल में ए इन्सान।! जिस दिल में नफरत होती है उस दिल में रब नहीं बसता।!’ वहीं कॉमेडियन कुनाल कामरा के पैरोडी अकाउंट से लिखा गया, ‘लगाकर आग शहर को बादशाह ये बोला। आज उठा है दिल में तमाशे का शौक बहुत। झुकाकर सर सभी शाह परस्त बोले। हुज़ूर का शौक सलामत रहे शहर और बहुत।’

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने सुशांत सिंह की बहादुरी की बात करते हुए लिखा, ‘सर आप ने अपना करियर बलिदान कर दिया हमारे देश के लड़ाई के लिए, हमारे लिए।’ इसी के साथ एक अन्य ने लिखा, ‘हां टूटा हुआ हूं, बेहद टूटा हुआ लेकिन सुशांत सिंह आप जैसों को देखकर इस लाश में फिर जान आ जाती है।’ इसी तरह कई लोग हैं जो उनकी तारीफें कर रहे हैं और कई लोग ऐसे भी हैं जो उनकी बुराई में लगे हुए हैं।

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -