फ़ोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक बाइक पर आए दो बदमाश और....

नई दिल्ली: दिल्ली के जनकपुरी क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक महिला से छीन झपट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बाइक सवार दो बदमाश 53 वर्षीय महिला का पर्स छीनने का प्रयास करते हुए उसे 20 - 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. अधिकारियों ने बताया है कि इस घटना में महिला के घुटने, हाथों और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं.

संपत्ति के लिए हैवान बनी कलियुगी बेटी, कर दिया माँ-बाप का क़त्ल

शुरुआत में पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया था, किन्तु मामले में बाद में लूट की धाराएं लगाई गईं. पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार शाम लगभग चार बजे, एक कैब से उतरने के बाद शोभा कंवर जनकपुरी में आवासीय कॉलोनी के बाहर अपने फोन पर किसी से बात कर रही थी, तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनका पर्स छीनने का प्रयास किया, इस क्रम में महिला गिर गई. पुलिस ने बताया है कि इसके बाद बाइक सवार बदमाश उन्हें 20-25 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. बदमाश उनका पर्स ले जाने में कामयाब रहे, जिसमें लगभग 20 हजार रुपये नकद और जरूरी दस्तावेज थे. 

नशे में धुत्त जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया दुर्व्यवहार, हुआ गिरफ्तार

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की खोजबीन कर रही है. पश्चिम दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शुरू में चोरी का मामला दर्ज किया गया था. किन्तु ई-एफआईआर में तब्दीली की गई और बाद में लूट की धाराएं भी जोड़ी गई.

खबरें और भी:-

रोहतक में बदमाशों ने उड़ाया 13 लाख रु. कैश से भरा एटीएम

खेत में बने झोपड़े में था प्रेमी जोड़ा, पकड़े जाने के डर से कर लिया ऐसा काम

शादी के मंडप में दूल्हे ने किया ऐसा कारनामा कि उठ गई दुल्हन और रोक दी शादी

Most Popular

- Sponsored Advert -