नशे में धुत्त जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया दुर्व्यवहार, हुआ गिरफ्तार

Mar 11 2019 05:06 PM
नशे में धुत्त जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया दुर्व्यवहार, हुआ गिरफ्तार

मधेपुरा : बिहार में शराबबंदी कानून का सरकार के कर्मचारी ही मज़ाक बना रहे हैं. मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल स्थित उपकारा में शराब के नशे में धुत्त जेल अधीक्षक भोला प्रसाद शर्मा ने ड्यूटी पर तैनात एक महिला सुरक्षाकर्मी के साथ गलत व्यवहार किया है. जेल अधीक्षक ने महिला सुरक्षाकर्मी के साथ पहले अभद्र भाषा में बात की और बाद में उसके साथ हाथापाई भी की.

सोने और चांदी में नजर आयी साप्ताहिक गिरावट, आज ऐसे है भाव

सोमवार को अहले सुबह पीड़ित महिला सुरक्षाकर्मी ने अनुमंडल पदाधिकारी सहित जिला के डीएम को लिखित शिकायत देकर इन्साफ की गुहार लगाई है. इसके बाद हरकत में आए डीएम नवदीप शुक्ला ने तत्काल जेल अधीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की. तीन सदस्यीय टीम गठित कर एसडीएम एसजेड हसन की अध्यक्षता में आरोपी जेल अधीक्षक का मेडिकल चेकअप  कराया गया, जिसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है. अल्कोलह की मात्रा करीब 150 प्रतिशत थी.

सप्ताह की शुरुआत में 14 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

इस मामले में डीएम नवदीप शुक्ला ने तत्काल जेल अधीक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजने निर्देश जारी कर दिए हैं. डीएम ने पीड़िता को विश्वास  दिलाते हुए कहा है कि जांच रिपोर्ट के बाद जेलर पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. आरोपी जेलर ने अपने उपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताते हुए खुद को निर्दोष करार दिया है. नशे में धुत जेलर ने कहा है कि महिला सुरक्षाकर्मी टावर पर तैनात थी और मोबाइल पर बात कर रही थी, जिसकी इजाजत जेल के अंदर नहीं है.

खबरें और भी:-

 

फिर बढ़े पेट्रोल के दाम तो डीजल हुआ सस्ता, ऐसे है आज के भाव

आम चुनावों की घोषणा के साथ ही शेयर बाजारों में नजर आयी तेजी

सैलरी 1 लाख रु से अधिक, योग्यता महज 10वीं पास